सपा नेता मारूफ अंसारी ने बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी की सदस्यता रद्द करने की उठाई मांग, बताई ये वजह

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी युथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव मारुफ अंसारी ने कहा है कि बरहज के भाजपा विधायक के मुसलमानों के प्रति की गई बयानबाजी न केवल निदनीय हैं बल्कि समाज की मर्यादा के खिलाफ है. उन्होंने कहा कि हम सुरेश तिवारी के बयान की कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं और उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग करते हैं.
मारूफ अंसारी ने कहा कि ये देश का दुर्भाग्य है कि बरहज विधानसभा की जनता ने उस धरती पर ऐसे विधायक चुने गए हैं जो समाज मे अपने राजनीतिक हित के लिए लगातार एक वर्ग के प्रति नफरत फैला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक का बयान संविधान और देश विरोधी है. प्रशासन उनके इस कृत्य पर चुप्पी साधे बैठा है. प्रशासन को उनके विरुद्ध देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की आवश्यकता है.
सपा नेता ने कहा कि वर्तमान समय मे देश व प्रदेश कोरोना संकट से गुजर रहा है. इसमें मुसलमानों पर अमर्यादित बयान देना सही नही है.समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसी भी कीमत पर नफरत नही फैलने देंगे.
उन्होंने कहा कि योगी सरकार उनपर कार्रवाई करे और उन्हें अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि भाजपा विधायक का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे उन्होंने बरहज वासियो से मुसलमान से सब्जी आदि न खरीदने की अपील की थी.
The post सपा नेता मारूफ अंसारी ने बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी की सदस्यता रद्द करने की उठाई मांग, बताई ये वजह appeared first on AKHBAAR TIMES.