मायावती पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- यूपी की जनता को लूट कर अपना महल खड़ा किया…

Share and Spread the love

प्रवासी मजदूरों को लेकर बसपा और कांग्रेस के बीच तकरार नजर आ रही है. कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी के प्रवासी मजदूरों से बातचीत का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया. जिसको लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने निशाना साधा. साथ ही उन्होंने मजदूरों की दुर्दशा का कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया.
बसपा प्रमुख ने अपने ट्वीट में कहा था कि आज पूरे देश में कोरोना लॉकडाउन के कारण करोड़ों प्रवासी श्रमिकों की जो दुर्दशा दिख रही है उसकी असली कसूरवार कांग्रेस है. क्योंकि आजादी के बाद इनके लंबे शासनकाल के दौरान अगर रोजी-रोटी की सही व्यवस्था गांव और शहरों में की होती तो इन्हें दूसरे राज्यों में क्यों पलायन करना पड़ता?
मायावती के इस ट्वीट पर कांग्रेस ने पलटवार किया. पार्टी के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से लिखा गया कि कांग्रेस की मनरेगा जैसी योजनाएं इस आपदा के दौर में सबसे ज्यादा काम आ रही हैं. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने न्याय योजना लागू कर किसानों के बैंक अकाउंट में सीधा पैसा डालना शुरू किया. आपने यूपी जनता को लूट कर अपना महल खड़ा किया और इस संकट के समय उस महल को मदद के लिए खोला भी नहीं.
आगे पार्टी ने कहा कि क्या इस आपदा के दौरान मायावती जी के महल को एक दिन के लिए भी गरीबों, वंचित लोगों के लिए खोला गया. क्या उनके महल से किसी को मदद मिली? मान्यवर कांशीराम के नाम पर बनी अधिकतर कालोनियों में राशन नहीं पहुंच रहा है, लेकिन इस महल से क्या वहां मदद पहुंचाई गयी?
The post मायावती पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- यूपी की जनता को लूट कर अपना महल खड़ा किया… appeared first on AKHBAAR TIMES.