कोरोना संकट के समय में भी बिहार में हो रहे घोटाले, जनता लाए परिवर्तनः ललित मोहन

Share and Spread the love

वंचित समाज पार्टी चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ललित मोहन सिंह ने एक बार फिर बिहार की नितीश सरकार पर जोरदार तरीके से निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना संकटकाल के दौरान क्वारंटीन सेंटर के बजट में खूब घोटाला चल रहा है. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता जागरूक हो और इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेके.
ललित मोहन ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि क्वारंटीन सेंटर में प्रति व्यक्ति प्रतिदिन 2450 रूपये का जो बजट दिया जा रहा है उसमें से 850 रूपया जो वेलकम किट के नाम पर खर्च किया जा रहा वो कहां खर्च हो रहा, किसे ये किट दी जा रही, इसका पता आपदा प्रबंधन विभाग को भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि इस समय बिहार में बने क्वारंटीन सेंटर में लगभग 4 लाख 50 हजार लोग रखे गए हैं. इनमें से सभी को प्रतिदिन प्रति व्यक्ति 850 रूपये वेलकम किट के तौर पर खर्च करना है. इस किट के नाम पर खूब घोटाला किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि ये सारा पैसा मुख्यमंत्री नितीश कुमार और उनके करीबी लोगों तक पहुंचाया जा रहा है.
ललित मोहन ने बिहार के आपदा प्रबंधन मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस संकट के समय में भी वो कही दिखाई नहीं दे रहे हैं. ललित सिंह ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता अपनी वोट की ताकत को समझे और इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंके.
उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नितीश कुमार को कभी माफ नहीं करेगी. परिवर्तन समय की मांग है और बिहार की जनता इस बार परिवर्तन के लिए तैयार है.
The post कोरोना संकट के समय में भी बिहार में हो रहे घोटाले, जनता लाए परिवर्तनः ललित मोहन appeared first on AKHBAAR TIMES.