कांग्रेस के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया दुख

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री और झारखंड के बेरमो से विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह का रविवार को निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमारी चल रहे थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था. राजेंद्र प्रसाद सिंह 6 बार बेरमों से विधायक चुने गए हैं, वो इंटक के राष्ट्रीय महासचिव भी और झारखंड के स्वास्थ मंत्री रह चुके हैं.
रांची के रामप्यारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी उनसे मुलाकात की थी और हालचाल जाना था. इसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था. उनके निधन की खबर आते ही कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि झारखंड के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ, दुख की इस घड़ी में मेरी शोक संवेदनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं.
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राजेंद्र सिंह के निधन की खबर सुनकर मन आहत है. आज झारखंड ने कर्मठ नेता और सच्चा सेचक खो दिया. परमात्मा उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिजनों को इस दुख की घड़ी सहन करने की शक्ति दे.

झारखंड के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह जी के निधन की खबर सुनकर दुःख हुआ। दुःख की इस घड़ी में मेरी शोक संवेदनाएँ उनके परिवार और प्रियजनों के साथ है।
— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) May 24, 2020

बेरमो से विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आदरणीय श्री राजेन्द्र सिंह जी के निधन की खबर सुनकर मन आहत है। आज झारखण्ड ने एक कर्मठ नेता और सच्चा सेवक खो दिया।
परमात्मा उनकी आत्मा को शांति प्रदान कर परिवारजनों को इस दुःख की घड़ी सहन करने की शक्ति प्रदान करे।
— Hemant Soren (घर में रहें – सुरक्षित रहें) (@HemantSorenJMM) May 24, 2020

The post कांग्रेस के इस दिग्गज नेता का हुआ निधन, राहुल गांधी ने जताया दुख appeared first on AKHBAAR TIMES.