नियमों को ठेंगा, BJP कार्यालय में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, कमलनाथ ने कहा- क्या मोदी जी…

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ गयीं. बीजेपी कार्यालय में करीब 200 से ज्यादा लोग जमा हुए और मंच पर एकत्रित होकर तस्वीर खिंचवाते नजर आए. तस्वीरें सामने आने के बाद कांग्रेस ने पार्टी पर निशाना साधा है.
बीजेपी नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी पूर्वी मंत्री प्रभुराम चौधरी के रायसेन के समर्थक शनिवार को भोपाल कार्यालय में बीजेपी की सदस्यता गृहण करने के लिए आए थे. तस्वीर में साफ़ तौर पर नजर आ रहा है कि मंच पर लोगों की भीड़ है. नेता एक-दूसरे से सटकर खड़े हैं.
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमों के पालन पर आप प्रदेशवासियों को सख्त चेतावनी दे रहे थे. प्रदेश में आमजन के लिए इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो संख्या तय है. सभी आमजन नियमों का पालन भी कर रहे हैं, नियमों के उल्लंघन पर उन पर तुरंत कार्यवाही भी हो रही है.
आगे उन्होंने कहा कि वही आपके भाजपा कार्यालय में आज लॉकडाउन में आपकी व अन्य जिम्मेदार भाजपा नेताओं की उपस्थिति में एक भीड़भरा कार्यक्रम आयोजित होता है, नियमों का जमकर मखौल उड़ता है, सोशल डिस्टेंसिंग का जरा भी पालन नहीं होता है? इसके पूर्व भी ऐसा कई बार हो चुका है.

शिवराज जी कल कोरोना की समीक्षा के दौरान नियमो के पालन पर आप प्रदेशवासियो को सख़्त चेतावनी दे रहे थे।
प्रदेश में आमजन के लिये इस लॉकडाउन में शादी समारोह हो या गमी हो संख्या तय है।सभी आमजन नियमो का पालन भी कर रहे है, नियमो के उल्लंघन पर उन पर तुरंत कार्यवाही भी हो रही है।
1/3 pic.twitter.com/6tDYMgVjvh
— Office Of Kamal Nath (@OfficeOfKNath) May 23, 2020

उन्होंने कहा कि क्या मोदी जी के लॉकडाउन के नियम सिर्फ गरीबों, आमजन के लिए हैं, आपकी पार्टी के नेताओं अपर यह नियम लागू नहीं होते है? क्या इसके दोषियों पर आमजन की तरह ही कार्यवाही होगी?
The post नियमों को ठेंगा, BJP कार्यालय में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, कमलनाथ ने कहा- क्या मोदी जी… appeared first on AKHBAAR TIMES.