झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र सिंह का हुआ निधन, बिहार कांग्रेस के नेताओं ने जताया शोक

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व मंत्री और झारखंड के बेरमो से विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह का रविवार को निधन हो गया. वो लंबे समय से बीमारी चल रहे थे और उनका लगातार इलाज चल रहा था. राजेंद्र प्रसाद सिंह 6 बार बेरमों से विधायक चुने गए हैं, वो इंटक के राष्ट्रीय महासचिव भी और झारखंड के स्वास्थ मंत्री रह चुके हैं.
रांची के रामप्यारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी उनसे मुलाकात की थी और हालचाल जाना था. इसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया था. उनके निधन की खबर आते ही कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई.

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार, बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आजमी बारी, सचिव सुजीत कुमार सिन्हा दीपू, पटना महानगर के पूर्व अध्यक्ष शाकिर अली, विजय शंकर मिश्रा पूर्व उपनेता विधान विधान परिषद, वंचित समाज पार्टी चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ललित मोहन सिंह ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. कांग्रेस नेताओं ने कहा दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं, ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि झारखंड के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ, दुख की इस घड़ी में मेरी शोक संवेदनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं.
The post झारखंड के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र सिंह का हुआ निधन, बिहार कांग्रेस के नेताओं ने जताया शोक appeared first on AKHBAAR TIMES.