‘मोदी आरती’ के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति लगाने की तैयारी में बीजेपी विधायक, कांग्रेस बोली ये तो..

Share and Spread the love

उत्तराखंड में बीजेपी और विपक्षी कांग्रेस के नेता इस समय आमन-सामने हैं. इसके पीछे का राज है मोदी आरती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की प्रशंसा में लिखी गई आरती से प्रदेश में विपक्षी पार्टी कांग्रेस नाराज है. कांग्रेस का कहना है कि पीएम की तुलना भगवान से करना अंधभक्ति का प्रमाण है.
दरअसल खबरों में बने रहने के राज्य के विधायक गणेश जोशी ने इसी हफ्ते हुए मोदी किचेन के समापन के अवसर पर लगे मोदी आरती भी लांच कर दी. पार्टी के एक समर्थक रेणू जोशी ने हनुमान चालीसा की तरह लिखी आरती में पीएम नरेंद्र मोदी के कोरोना से लड़ने के लिए तारीफ की है.

मोदी आरती में अमेरिका को हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवाई की खेप देने का वर्णन किया है, इसके साथ ही कश्मीर में धारा 370 को हटाने से लेकर, भ्रष्टाचार से लड़ने को लेकर आतंकवाद से लोहा लेने का भी वर्णन हैं. उत्तराखंड़ की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस को लगता है कि मोदी आरती अंधभक्ति का प्रमाण है.
पार्टी के नेता सूर्यकात धस्माना कहते हैं कि बीजेपी के नेता आंखे बंद करके भक्ति में जुटे हुए हैं. पीएम मोदी की तुलना भगवान से करने के कारण आस्छा पर चोट का हवाला देकर पार्टी की महिला विंग ने तो बकायदा पुलिस में विधायक के खिलाफ तहरीर दी गई है.

इधर बीजेपी नेता गणेश जोशी कहते हैं कि भक्ति में तो शक्ति है. जोशी कहते है कि पीएम मोदी की वो आराधना करते हैं और इसमें किसी को क्या दिक्कत है. विधायक का दावा है कि कोरोना काल से निपटने के बाद वो पीएम मोदी की मूर्ति लगवाएंगे और उसकी पूजा भी करेंगे.
The post ‘मोदी आरती’ के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की मूर्ति लगाने की तैयारी में बीजेपी विधायक, कांग्रेस बोली ये तो.. appeared first on AKHBAAR TIMES.