कोरोना संकट में जनता की मदद करने के बजाए चुनाव की प्लानिंग में जुटी है भाजपाः कांग्रेस

Share and Spread the love

बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की राजनीति कांग्रेस की बैसाखी पर ही टिकी हुई है. कोरोना संकट काल में जनता की मदद करने की बजाय भाजपा के बिहार अध्यक्ष अपने अन्य नेताओं के साथ मिलकर कांग्रेस पार्टी को कोसने में लगे हुए हैं. भाजपा की इस नकारात्मक राजनीति से कोरोना पीडितों का भला होने वाला नहीं है.
सदानंद सिंह ने कहा कि जनता यह भलीभांति समझती है कि सरकार में होकर भी भाजपा सिर्फ वाणी विलास ही कर रही है. जबकि कांग्रेस विपक्ष में रहकर भी जनता की सेवा में दिन-रात लगी हुई है. हमारे नेता राहुल गांधी सडक पर उतरकर लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के दुख-दर्द को बांट रहे हैं. हमारी अध्यक्षा सोनिया गांधी जी प्रवासी लोगों को घर तक पहुंचाने के लिये रेल किराया देने की घोषणा तक कर दी हैं. वहीं भाजपा के लोग केवल लफ्फाजी में मशगूल हैं.

कांग्रेस नेता ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से पूछा है कि वे लोग कांग्रेस के विरोध पर अपनी राजनीति कब तक चमकाते रहेंगे. उन्होंने बीजेपी के नेताओं को जनहित में सकारात्मक राजनीति करने की सलाह दी है.
कांग्रेस नेता ललन कुमार ने कहा कि भाजपा जनता को बरगलाने का काम कर रही है. ऐसे नाजुक समय में चुनाव जीतने की प्लानिंग कर भाजपा अपने स्वार्थ का प्रदर्शन कर रही है. राज्य के हालात इस तरह से नहीं है कि यहां ऑनलाइन डिजिटल चुनाव की बात की जाए.

उन्होंने कहा कि चुनाव प्रणाली में संशोधन करने के लिए पहले संविधान में संशोधन करना पड़ता है. ललन कुमार ने कहा कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी देश स्तर के किसी भी पद पर नहीं हैं. फिर उनके द्वारा इस प्रकार का बयान दिया जाना गंभीर चिंता का विषय है. सुशील मोदी ऑनलाइन चुनाव प्रणाली की बात करके सिर्फ जनता को भरमाने तथा मुख्य मुद्दों से किनारा करने की साजिश कर रहे हैं.
The post कोरोना संकट में जनता की मदद करने के बजाए चुनाव की प्लानिंग में जुटी है भाजपाः कांग्रेस appeared first on AKHBAAR TIMES.