बीजेपी के साथ गठबंधन के आरोपों पर मायावती ने दिया कांग्रेस को जवाब

Share and Spread the love

बीजेपी के साथ गठबंधन के आरोपों को लेकर मायावती ने कहा कि कांग्रेस अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिए बीएसपी के बारे में ये तक कहने वाली है कि बीएसपी, बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली है, इन बातों में किसी भी प्रकार की सच्चाई नहीं हैं.
कहा कि हमारी आवाज पर बसों की व्यवस्था हुई है. कांग्रेस-बीजेपी दोनों बराबर की जिम्मेदार कांग्रेस के आरोप का खंडन करती हूं. जब प्रवासी मजदूरों की आड़ में बीजेपी और कांग्रेस ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर घिनौनी राजनीति शुरु की, तब मुझको बीच में बोलना पड़ा.
आज पूरे देश में प्रवासी श्रमिकों की जो हालत है उसके लिए जितनी बीजेपी जिम्मेदार है उतनी ही कांग्रेस जिम्मेदार है. दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया ने रविवार को प्रदेश की भाजपा सरकार के साथ बसपा अध्यक्ष पर हमला बोला.

उन्होंने आरोप लगाया कि बसपा अध्यक्ष का ट्विटर हैंडल इस समय भाजपा चला रही है. कहा कि भाजपा सरकार में हो रही दलित उत्पीडन की घटनाओं पर मायावती की चुप्पी साबित करती है कि वह दलित विरोधी भाजपा के साथ हैं. और आगे चलकर वो भाजपा के साथ गठबंधन भी कर सकती है.
उन्होंने आरोप लगाया कि अयोध्या, संभल, कन्नौज सहित दर्जनों जगह दलितों पर हुई घटनाओं को लेकर मायावती को कोई चिंता नहीं हैं. कांग्रेस तो 30 सालों से सरकार में नहीं हैं. वह बताए कि उन्होंने बसपा की सरकार में क्या किया?
The post बीजेपी के साथ गठबंधन के आरोपों पर मायावती ने दिया कांग्रेस को जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.