भाजपा विधायक के पुत्र को पसंद नहीं हिंदुस्तान, इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर उडाया देश का मजाक

Share and Spread the love

image credit-social mediaभाजपा के बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक के अमेरिका में रह रहे बेटे शुभम मलिक की इंस्टाग्राम पोस्ट रविवार को चर्चाओं में आ गई. उसके द्धारा की गई पोस्ट में कई बिंदुओ पर अमेरिका का महिमामंडन और भारत का मजाक उड़ाया गया है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के वायरल होने के बाद जिले साथ-साथ राज्य की सियासत गर्मा गई है.
बुढ़ाना से भाजपा विधायक का बेटा शुभम मलिक पिछले कई सालों में अमेरिका में हैं. उसने इंस्टाग्राम पर भारत विरोधी पोस्ट लिखी है. खई बिंदुओं के माध्यम से अमेरिका और भारत की तुलना की है. जिसमें अमेरिका को महान और भारत का मजाक उडाया गया है. पोस्ट में कहा गया है कि आठ सालों में यूएस और भारत ने क्या दिया?

पोस्ट में अमेरिका में सम्मान, शिक्षा, प्यार, धन-संपदा, आत्मविश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी मिली है. जबकि भारत में इसके सापेक्ष उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्त, अनेदखी निराशा और दुख है. पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा है.
शुभम मलिक की ओर से इंस्टाग्राम पर एक वीडिय़ो को भी शेयर किया गया है जिसमें वो कहते हुए नजर आ रहे हैं कि इंडियन नाट लाइक मी..वो यहीं पर नहीं रुके, कहा कुछ लोग कहते हैं कि भैय्या आप अमेरिका में रहते हैं और पीते नहीं हो, तुमको पीना नहीं आया आज तक, तो मैं भी उसको जवाब दे देता हूं भैय्या इंडिया में रहने के बाद भी तुमको जीना नहीं आया, तुम जीते नहीं हो क्या आज तक..!
The post भाजपा विधायक के पुत्र को पसंद नहीं हिंदुस्तान, इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर उडाया देश का मजाक appeared first on AKHBAAR TIMES.