सीतापुरः जेल में कैदियों संग आजम खान के परिवार ने अदा की नमाज, जेल अधीक्षक ने कही ये बात

Share and Spread the love

सीतापुर जेल में बंद रामपुर के सांसद आजम खान उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेट अब्दुल्ला ने अन्य कैदियों के साथ ईद की नमाज अदा की. जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने बताया कि सोशल डिस्टैंसिग का अनुपालन करते हुए नमाज पढ़वाई गई. इसके साथ ही बताया कि नमाज के लिए जरुरी सभी सामान को उपलब्ध करवाया.
गौरतलब है कि बेटे के फर्जी जन्मप्रमाण पत्र को लेकर वे जेल में बंद हैं. इसके पहले नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने विधानसभा स्पीकर ह्दयनारायम दीक्षित को एक पत्र लिखकर रमजान के पाक महीने में जमानत पर रिहा करने की मांग की थी,पत्र में रामगोविंद चौधरी ने कहा था आजम खान के परिवार को जमानत दी जाए.

कहा कि ईद और उनकी तबियत को देखते हुए उन्हें और उनके परिवार को जमानतदी जाए. आजम खान को जेल से बाहर लाने को लेकर समाजवादी पार्टी लगातार काफी समय से मांग कर रही हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम और उनके परिवार को रमजान के महीने में इबादत और रोजे की फर्ज अदा करने के लिए जेल से रिहा करने का आग्रह किया था.
अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा था कि आजम खान देश के प्रतिष्ठित नेताओं में शुमार हैं. वो कई बार मंत्री और विधायक रह चुके हैं. वर्तमान में वह रामपुर के सांसद हैं. शिक्षा के क्षेत्र में उन्होंने क्रांति की.
The post सीतापुरः जेल में कैदियों संग आजम खान के परिवार ने अदा की नमाज, जेल अधीक्षक ने कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.