अखिलेश यादव के बाद ‘साईकिल गर्ल’ के लिए तेजस्वी यादव ने किया महाएलान, पढाई-लिखाई से लेकर..

Share and Spread the love

बिहार के दरभंगा की उस जांबाज बेटी ज्योति की आज पूरी दुनिया में जयकार हो रही है. इस बेटी ने कोरोना बंदी के दौरान अपने बीमार पिता को साईकिल पर बिठाकर 1200 किलोमीटर का कठिन सफर तय किया. दुनिया भर में मिसाल कायम रखने वाली इस बेटी की मदद के लिए लोग अब दिल खोलकर हाथ बढ़ा रहे हैं.
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी ज्योति की तारीफ की थी ज्योति की देश दुनिया में चारो ओर चर्चा हो रही है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ज्योति को 1 लाख रुपये देने का एलान किया था, अब बिहार के नेताओं में भी ज्योति की मदद के लिए होड़ सी मच गई है.

राजद नेता तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने सोमवार को ज्योति कुमारी से वीडियो कांफ्रेसिंग कर बातचीत की, इस दौरान उन्होंने परिवार की हर तरद से मदद दिलाने का भरोसा दिलाया. कोरोना संकट के बीच महज 7 दिनों में 1200 किलोमीटर का सफर तय करने वाली बिहार की जांबाज बेटी को लेकर अब सियासतदारों में सियासत तेज हो घई है. देश के प्रत्येक हिस्से से लोग ज्योति की मदद के लिए आगे आए हैं.
ऐसे में राजनीतिक दलों में ज्योति की मदद के लिए होड़ सी मच गई है. राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने ज्योति और उनके परिवार के लोगों से वीडियो काँफ्रेसिंग के जरिए बातचीत की इस दौरान उन्होंने भरोसे दिलाया कि उनकी पार्टी न तो सिर्फ उनकी मदद करेगी, बल्कि ज्योति की पढ़ाई लिखाई के साथ उसकी शादी का खर्च भी उनकी पार्टी उठाएगी. इसके साथ ही उनके पिता को अच्छी नौकरी भी दिलवाने का काम करेगी.
The post अखिलेश यादव के बाद ‘साईकिल गर्ल’ के लिए तेजस्वी यादव ने किया महाएलान, पढाई-लिखाई से लेकर.. appeared first on AKHBAAR TIMES.