संजय राउत ने रेल मंत्री पियूष गोयल पर साधा निशाना, कहा- ये न भूलें महाराष्ट्र से ही हैं…

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में सबसे बड़ी चुनौती प्रवासी मजदूरों के घर वापसी की आई. इसी को लेकर केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल और शिवसेना के सांसद संजय राउत के बीच ट्वीटर पर वार-पलटवार जारी है. एक बार फिर संजय राउत ने रेल मंत्री पियूष गोयल पर निशाना साधा है.
राउत ने रेल मंत्री से कहा है कि आप भी महाराष्ट्र से ही राज्यसभा में हैं, ये न भूलें. सोमवार को संजय राउत ने ट्वीटर पर सवाल करते हुए कहा कि जब नागपुर से उधमपुर के लिए 14 मई को ट्रेन गयी थी, तो क्या तब आपने कोई लिस्ट ली थी?
आगे उन्होंने कहा कि क्या आप बताएंगे कि ट्रेन का प्रबंध करने के बाद आपने लोगों को इकट्ठा करने के लिए क्या कदम उठाए? अब आप लिस्ट के लिए क्यों पूछ रहे हो? मत भूलें कि आप राज्यसभा में महाराष्ट्र का ही प्रतिनिधित्व करते हैं.
इससे पहले केन्द्रीय रेल मंत्री पियूष गोयल ने महाराष्ट्र सरकार से ट्रेनों में सफ़र करने वाले श्रमिकों की सूची मांगी थी. उन्होंने रविवार को अपने एक ट्वीट में कहा था कि उद्धव जी आशा है आप स्वस्थ हैं. आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभेच्छा. कल हम महराष्ट्र से 125 श्रमिक स्पेशल ट्रेन देने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही उन्होंने यात्रियों और ट्रेन के चलने व उसके गंतव्य की जानकारी मांगी थी.
इसके बाद देर रात उन्होंने एक और ट्वीट किया था जिसमें कहा था कि रात के बारह बज गए हैं और उन्हें अभी तक लिस्ट नहीं मिली है.
The post संजय राउत ने रेल मंत्री पियूष गोयल पर साधा निशाना, कहा- ये न भूलें महाराष्ट्र से ही हैं… appeared first on AKHBAAR TIMES.