आयुष मंत्रालय पर अखिलेश का तंज, कहा कोरोना से बचाता है काढ़ा और च्यवनप्राश, तो मुफ्त में..

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAदेश में कोरोना वायरस के मामलों ने सोमवार को एक और नया रिकार्ड स्थापित किया है. एक दिन में सबसे ज्यादा कोरोना केस सामने आए हैं गौरतलब है कि पिछले 24 घंटे में 6977 मामले सामने आए हैं. इस दौरान 154 लोगों की मौत भी हो गई है.
आयुष मंत्रालय की ओर से कोरोना के बचाव को लेकर तमाम देशी उपाय बताए जा रहे हैं, इन्हीं तरीकों को लेकर अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट कर सरकार से मांग की है कि आयुष मंत्रालय के मुताबिक अगर काढ़े व च्यवनप्राश का सेवन कोरोना से बचाता है तो सरकार इसको मुफ्त में बांटने का काम करे. यदि ये वैज्ञानिक रूप से सिद्ध उपाय हैं तो संकटकाल में सरकार इनकी मुफ़्त आपूर्ति करे. ‘आरोग्य सेतु’ का उपयोग करने पर ये पुरस्कार स्वरूप दिये जाएं तो लोग प्रोत्साहित होंगे.
गौरतलब है कि देश में कोरोना के मामलों में रफ्तार कम नहीं होने का नाम नहीं ले रही है इसके बावजूद संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थय मंत्रालय के द्धारा सोमवार को जारी किए गए आंकडों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के मामलों ने रिकार्ड को तोड दिया है.
 
The post आयुष मंत्रालय पर अखिलेश का तंज, कहा कोरोना से बचाता है काढ़ा और च्यवनप्राश, तो मुफ्त में.. appeared first on AKHBAAR TIMES.