लालू-नीतीश के करीबी रहे नेता की भविष्यवाणी, अगला सीएम नहीं बनेंगे नीतीश कुमार!

Share and Spread the love

इसी साल बिहार में विधानसभा के चुनाव होने है. राजनीतिक दलों ने अपनी बिसात बिछानी शुरू कर दी है. आंकलन भी शुरू हो चुका है कि किस पार्टी की चुनाव में क्या स्थिति रहेगी. इस बीच बिहार के एक बड़े नेता के बयान से सियासी पारा चढ़ गया है. जेडीयू ने इन्हें अब निशाने पर ले लिया है.
राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी रहे हैं.
उन्होंने अपने बयान में कहा है कि आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी बिहार के मुख्यमंत्री का चेहरा बदल सकती है और सीएम नीतीश कुमार की जगह किसी और चेहरे को प्रोजेक्ट कर सकती है. इसलिए संभव है कि अगला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार न हों.
वह इसके पीछे की वजह भी बाते हैं. वह कहते हैं कि पिछले 15 सालों से नीतीश कुमार बतौर सीएम राज्य की कमान संभालते रहे हैं और उनको लेकर प्रदेश की जनता में अविश्वास भर चुका है. आगे कहा कि हिंदी पट्टी में बिहार ही एक ऐसा राज्य बचा है जहां सीधे तौर पर बीजेपी सत्ता पर नहीं है. इस वजह से आने वाले दिनों में बीजेपी नीतीश कुमार की जगह किसी और को मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर सामने ला सकती है.
आरजेडी नेता के इस बयान से बीजेपी और जेडीयू ने उन्हें निशाने पर लिया है. बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि शिवानंद तिवारी अपनी और अपनी पार्टी की चिंता करें, हमारे गठबंधन की वो फ़िक्र न करें.
The post लालू-नीतीश के करीबी रहे नेता की भविष्यवाणी, अगला सीएम नहीं बनेंगे नीतीश कुमार! appeared first on AKHBAAR TIMES.