जेपी नड्डा ने पेश किए आंकडे, तो अखिलेश ने कहा खुद 10 पैकेट देकर फोटो प्रसारित..

Share and Spread the love

image credit-social mediaकोरोना संकट में राजनीति अपने चरम स्तर पर है. प्रवासी मजदूरों की सड़कों पर जो स्थिति दिखाई दे रही है उसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी क्या स्थिति है. लेकिन सरकार की ओर से समय-समय पर आंकडे पेश किए जाते रहते हैं जिसको लेकर विपक्ष हमलावर होता हुआ नजर आता रहता है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के उस आंकडे को लेकर सरकार को घेरा जिसमें कहा गया है कि लाकडाउन में बीजेपी ने बनाया राहत का रिकार्ड, 24 करोड़ से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया राशन.
इस खबर को लेकर समाजवादी पार्टी की ओर से एक ट्वीट किया गया जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ड़ा को घेरा गया. इसमें कहा गया कि खुद खुद 10 पैकेट दे कर फोटो प्रसारित करने वाले BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष बता रहे हैं कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने 24 करोड़ से ज्यादा लोगों को राशन दिया.
केंद्रीय मंत्री कहती हैं 80 करोड़ परिवारों को राशन दिया. ये आंकड़े सच्चे है तो क्या भूख से बेहाल करोड़ों श्रमिक झूठे हैं ? जवाब जनता देगी.
सपा मुखिया अखिलेश यादव प्रवासी लगातार मजदूरों की स्थिति और परेशानी को लेकर सरकार को घेरते हुए नजर आते रहते हैं. इसके अलावा उके निर्देश पर ही सपा नेता और कार्यकर्ता हाईवे पर प्रवासी मजदूरों को खाने-पीने की सुविधा लगातार करा रहे हैं.

The post जेपी नड्डा ने पेश किए आंकडे, तो अखिलेश ने कहा खुद 10 पैकेट देकर फोटो प्रसारित.. appeared first on AKHBAAR TIMES.