बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता, ढूंढ़ने वाले को दिया जाएगा 5100 का ईनाम, कांग्रेस ने..

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAमध्यप्रदेश की राजनीति में अभी भी स्थिरता देखने को नहीं मिल रही है, पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के बाद अब बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के भी लापता होने के पोस्टर लग रहे हैं. दरअसल ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में लोग सिँधिया की तलाश कर रहे हैं. जिसके चलते लोग भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदगी के पोस्टर लगवा रहे हैं.
इसमें सबसे खास बात तो ये है कि सिंधिया को ढूंढने वाले को 5100 रुपये की इनामी राशि देने की बात पोस्टर में कही गई है. दरअसल कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत ने सिंधिया की तलाश में पोस्टर लगाए हैं. उन्होंने ग्वालियर के महल गेट से लेकर पूरे शहर में इस तरह के पोस्टर लगाए गए हैं, पोस्टर में लिखा गया है कि तलाश है एक गुमशुदा जनसेवक की.
image credit-social mediaतलाश करने वाले को 5100 रुपये का इनाम दिया जाएगा. पोस्टर में आगे लिखा है कि कांग्रेस में रहकर जो सेवा नहीं कर पा रहे थे. जो कोरोना महामारी के समय में भी अप्रवासी मजदूरों की आवाज ना उठा सके. जिन्हें रोड पर उतरने का शौक था वे आज गुमशुदा है.
गौरतलब है कि इसके पहले भी पूर्व सीएम कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के पोस्टर मध्यप्रदेश में लगवाए जा चुके हैं.
The post बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया लापता, ढूंढ़ने वाले को दिया जाएगा 5100 का ईनाम, कांग्रेस ने.. appeared first on AKHBAAR TIMES.