AAP सांसद बोले- बीजेपी की गंदी राजनीति बेनकाब, जनता से मांगे माफ़ी

Share and Spread the love

दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है. इस बीच सियासत भी सामने आ रही है. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि बीजेपी दिल्ली में कोरोना से गयी जानों पर गंदी राजनीति कर रही है.
संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना से हुई मौतों के आंकड़ों में गड़बड़ी के आरोप लगाने वाली याचिका को ख़ारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि इससे दिल्ली में बीजेपी के नेताओं की ओर से की जा रही गंदी राजनीति को जनता के सामने बेनकाब कर दिया है.
उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपनी इस हरकत के लिए दिल्ली की जनता से सार्वजानिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए. दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश का हवाला देते हुए संजय सिंह ने कहा कि इसमें साफ़ तौर पर लिखा हुआ है कि दिल्ली सरकार की कोरोना डेथ ऑडिट कमिटी द्वारा जो आंकड़े प्रस्तुत किए गए हैं, उसमें किसी भी प्रकार की कोई छेड़छाड़ या गड़बड़ी नहीं की गयी है.
आगे कहा कि अदालत ने ये भी माना है कि डेथ ऑडिट कमिटी सक्षम है और केंद्र सरकार द्वारा जारी किए गए नियमों के अनुसार समय-समय पर दिल्ली में कोरोना से हुई मौतों के आंकड़े प्रस्तुत करती रही है.
बीजेपी पर बरसते हुए आप सांसद कहते हैं कि बीजेपी गुजरात मॉडल का ढिंढोरा पीटती रहती है और वहां पिछले 25 साल से राज कर रही है. लेकिन गुजरात हाईकोर्ट के आदेश ने पूरे देश के सामने बीजेपी के इस मॉडल की पोल खोल कर रख दी है. गुजरात में कोरोना से अब तक 865 लोगों की जान गयी है और यहां डेथ रेट का आंकड़ा पूरे देश में सबसे अधिक है.
The post AAP सांसद बोले- बीजेपी की गंदी राजनीति बेनकाब, जनता से मांगे माफ़ी appeared first on AKHBAAR TIMES.