ईद पर अखिलेश यादव ने इस बार भी इस परंपरा को रखा जिंदा, देखें तस्वीरें

Share and Spread the love

image credit-socia mediaसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हर बार की तरह इस बार भी मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की बधाई देने के लिए लखनऊ के ईदगाह पहुंचे. गौरतलब है कि अखिलेश ईद के मौक पर यहां हर बार आते हैं. हालांक इस दौरान कोरोना से उपाय को लेकर सभी एहतियात बरते. उन्होंने लोगों से मिलने के बाद हैंड को सैनिटाइज किया.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने ईद के मौके पर आज ईदगाह जाकर इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगीमहल साहब और टीलेवाली मस्जिद पहुंचकर इमाम मौलाना सैय्यद फज़लू मन्नान रहमानी साहब से मुलाकात कर उन्हें ईद की मुबारकवाद दी.
image credit-social mediaउन्होंने सभी की सलामती और अमनचैन की दुआ की. उलेमाओं ने बताया कि इस बार ईद की नमाज समूह के बजाय घरों में अदा की गई. लोगों ने लाकडाउन का पालन किया फोन से अपने रिश्तेदारों मित्रों को मुबारकवाद दी.
अखिलेश यादव वर्षों से ईदगाह एवं टीलेवाली मस्जिद हर त्योहार पर जाते रहे है. टीलेवाली मस्जिद पर मन्नान साहब के पूर्व भी इमाम साहब सैय्यद शाह फजलू रहमान वायजी नदवी से मिलते थे.
कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार की न कोई रणनीति है और न नियत.  जिस तरह से सरकार ने श्रमिकों की अनेदखी की गई, वैसे ही आम नागरिकों को उनके हाल पर छोड़ दिया है. उत्तर प्रदेश में 70 हजार से ज्यादा बसों का बेड़ा है. सरकार की नियत ठीक होती तो बहुत पहले ही श्रमिकों को बिना तबाह किये उनके घरों पर पहुंचा दिया होता.
The post ईद पर अखिलेश यादव ने इस बार भी इस परंपरा को रखा जिंदा, देखें तस्वीरें appeared first on AKHBAAR TIMES.