लाकडाउन में मनोज तिवारी ने क्रिकेट खेलकर बढ़ाई स्टेडियम के एमडी की मुसीबत, एसडीएम ने भेजा नोटिस

Share and Spread the love

image credit-social mediaयूनिक क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के क्रिकेट मैच के खेलने को लेकर इस मामले में स्टेडियम के एमडी को गन्नौर के एसडीएम स्वप्रिल रवींद्र पाटिल ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. मनोज तिवारी ने खेल को खेलते हुए लाकडाउन का उल्लंघन किया और स्टेडियम में जारी नियमों की भी धज्जियां उड़ाई गई.
एसडीएम स्वप्निल रवींद्र पाटिल ने स्टेडियम के एमडी को नोटिस जारी करते हुए पूछा कि क्रिकेट मैच के आयोजन की स्वीकृति किस अधिकारी द्धारा प्रदान की गई. इसके साथ ही इसमें ये भी पूछा गया है कि क्या क्रिकेट खेलने से पहले स्टेडियम को सैनेटाइज करवाया गया था.
आरोप है कि मैच खेलते समय किसी भी नियमों का पालन नहीं किया गया. कई खिलाड़ी तो ऐसे हैं जिन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखे थे. इस नोटिस का जवाब एमडी को 24 घंटे के अंदर स्वयं उपस्थित होकर देना है.
इसके साथ ही एसडीएम ने निर्देश दिए हैं कि अगर वो पुख्ता सबूतों के साथ उपस्थित नहीं हुए तो लाकडाउन का उल्लंघन करने को लेकर धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी. इस तरह से स्टेडियम के एमडी के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है.
अगर एमडी ऐसे सबूत नहीं दिखा सके, जिससे लाकडाउन का उल्लंघन नहीं होने के साथ नियमों का पालन किए जाने की बात साबित नहीं हो सकी तो उन पर भी मुकदमा दर्ज हो सकता है.
The post लाकडाउन में मनोज तिवारी ने क्रिकेट खेलकर बढ़ाई स्टेडियम के एमडी की मुसीबत, एसडीएम ने भेजा नोटिस appeared first on AKHBAAR TIMES.