अतीक अहमद के घर पर पुलिसबल के साथ छापेमारी, बेटे से की पूछताछ

Share and Spread the love

अहमदाबाद जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के प्रयागराज स्थित आवास पर पुलिस ने सामवार को छापेमारी की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे उमर, भाई और पूर्व विधायक अशरफ ईद के मौक पर शहर के चकिया स्थित आवास पर मौजूद हैं.
इसके बाद एडिशनल एसपी अनिल यादव के नेतृ्त्व में भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई. हालांकि छापेमारी के दौरान आवास पर कोई नहीं मिला. इस दौरान अतीक अहमद के बेटे अली ही मौक पर मिले, पुलिस ने अली से फरार अशरफ और उमर के बारे में पूछताछ की और पुलिस टीम को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा.

गौरतलब है कि अतीक का भाई व पूर्व विधायक अशरफ राज्य में योगी सरकार बनने के बाद से ही फरार चल रहा है. अशरफ की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है. अशरफ के दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं जिसमें राजू पाल वाला संगीन मामला दर्ज है.
इसके अलावा अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर अहमद भी लखनऊ के एक कारोबारी के साथ देवरिया जेल में मारपीट के मामले में फरार चल रहा है. सीबीआई ने उमर अहमद के ऊपर भी दो लाख का इनाम घोषित किया है.
The post अतीक अहमद के घर पर पुलिसबल के साथ छापेमारी, बेटे से की पूछताछ appeared first on AKHBAAR TIMES.