अचानक सीएम उद्धव ठाकरे से क्यों मिलने पहुंचे शरद पवार? खुद ही दिया जवाब

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAमहाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस नेता शरद पवार की मुलाकात के बाद कई तरह की सुगबुगाहट थी. इस दौरान बीजेपी ने उद्धव सरकार पर संकट की बात कही थी. लेकिन इस मामले में अब खुद शरद पवार ने साफ कर दिया है कि आखिर इस मुलाकात का एजेंडा क्या था?
इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए एनसीफी चीफ शरद पवार ने कहा कि हम सभी दल उद्धव सरकार के साथ हैं. मेरी मुलाकात का मुख्य उद्देश्य कोरोना के खिलाफ लड़ाई को लेकर सुझाव देना था. उद्धव सरकार के ऊपर कोई संकट नहीं हैं. शरद पवार ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे से मेरी मुलाकात हुई थी.

इस दौरान मैंने कोरोना से लड़ाई के बारे में अपना फीडबैक दिया. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर चर्चा की, इसके साथ ही इसको रोकने के लिए क्या किया जा सकता है इस पर भी बात की गई? एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा कि हमने लाकडाउन छूट के बारे में भी चर्चा की.
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को राज्य की स्थिति के बारे में यथार्थवादी समझ है. कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए विशेषज्ञों के आधार पर आगे की योजना को बनाने की बात की गई. राज्यपाल से मुलाकात के मामले पर शरद पवार ने कहा कि मैं उन्हें उस समय से जानता हूं जब वे उत्तराखंड के सीएम थे. मेरी मुलाकात बस शिष्टाचार मुलाकात थी, सरकार के ऊपर किसी प्रकार का कोई संकट नहीं हैं.
The post अचानक सीएम उद्धव ठाकरे से क्यों मिलने पहुंचे शरद पवार? खुद ही दिया जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.