‘साइकिल गर्ल’ पर एक वायरल ट्वीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को देनी पड़ी सफाई

Share and Spread the love

सोशल मीडिया पर अक्सर कई फर्जी ख़बरें वायरल हो जाती है. जिसका शिकार कई हस्तियां भी हो जाती हैं. एक बार फिर बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक फर्जी खबर सामने आई है. इससे पहले अभी हाल ही में अफवाह उडी थी कि वह कांग्रेस में वापस आ रहे हैं. अब ‘साइकिल गर्ल’ ज्योति को लेकर उनका एक फर्जी बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
बिहार के दरभंगा जिले की बेटी ज्योति लॉकडाउन में साइकिल पर पीछे अपने बीमार पिता को बैठकर गुरुग्राम से दरभंगा पहुंची थीं. उनके इस हौसले की हर तरफ चर्चा है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी ज्योति के हौसले को सलाम कर चुकी हैं.
इस बीच सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से एक बयान वायरल हुआ जो असल में उन्होंने कभी दिया ही नहीं है. यानि यह एक फर्जी बयान है. वायरल ट्वीट में लिखा है कि भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की, बोले-मोदी जी की वजह से आज ज्योति पासवान का नाम दुनियाभर में फेमस है, अगर लॉकडाउन नहीं होता कोई नहीं जनता उसका नाम. यह ट्वीट वायरल हो रहा है, जोकि एक फर्जी ट्वीट निकला है.
सिंधिया ने दी सफाई
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस पर सफाई भी दी है. सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस तरह का बयान मैंने आज तक नहीं दिया. इस तरह के समाचार चलाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए जो झूठी ख़बरों से ही कमाई करते हैं. दुर्भाग्यपूर्ण.

इस तरह का बयान मैंने आज तक नही दिया। इस तरह के समाचार चलाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए जो झूठी खबरों से ही कमाई करते हैं। दुर्भायपूर्ण! https://t.co/VrCyGuWPIY
— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) May 25, 2020

The post ‘साइकिल गर्ल’ पर एक वायरल ट्वीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को देनी पड़ी सफाई appeared first on AKHBAAR TIMES.