सपा नेता रमाकांत यादव ने लाकडाउन 4.0 का मतलब, कहा सरकार ने साफ कर दिया है आप जानो..

Share and Spread the love

देश में कोरोना संकट के बीच लाकडाउन 4 को भी लागू कर दिया है हालांकि इस दौरान कई क्षेत्रों में लोगों को रियायत भी दी गई है. लेकिन देश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढता जा रहा है. 25 मार्च से जारी देश में लाकडाउन के बीच लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी लोगों को ड़रा रही है.
इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तो लाकडाउन को फेल तक करार दिया. इसके अलावा उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार से सवाल किया कि लाकडाउन तो फेल हो गया है अब आगे की रणनीति के बारे में बताया जाए.
उधर आजमगढ़ के सपा नेता रमाकांत यादव ने लाकडाउन 4.0 की नई परिभाषा बताई है, उन्होंने कहा कि लाकडाउन 4.0 का मतबल आत्मनिर्भर, और इसका सीधा अर्थ है कि तुम जानो, तुम्हारा काम जानें. सरकार किसी भी प्रकार की सहायता नहीं करेगी, क्योंकि वह शासन चलाने में पूर्ण रुप से असमर्थ है, अब फैसला आपको करना है.

इसके पहले उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के मैच खेलने को लेकर भी तंज कसा था, कहा था कि भाजपा सरकार जो सबको एक सामान कानून का पाठ पढ़ाती है, वह इनके प्रति क्या कार्यवाही करेगी, यह पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण होगा.
गौरतलब है कि बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी मैच खेलने के लिए हरियाणा पहुंचे थे, इस दौरान उनके द्धारा कोरोना प्रकोप से बचने वाले किसी भी नियम को लागू नहीं किया गया. जिसके बाद विपक्षी नेताओं ने उन पर सवाल उठाए थे.

The post सपा नेता रमाकांत यादव ने लाकडाउन 4.0 का मतलब, कहा सरकार ने साफ कर दिया है आप जानो.. appeared first on AKHBAAR TIMES.