मिशन 2022 के लिए अखिलेश ने बनाया ‘समाजवादी प्लान’ कुछ इस तरह जुटे हैं सपा नेता और कार्यकर्ता

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस समय पार्टी को मजबूत बनाने के लिए जुटे हुए हैं. इसको लेकर वह समय-समय पर पार्टी के विभिन्न पदाधिकारियों से बात कर जानकारी जुटा रहे हैं. सपा मुखिया अखिलेश यादव यूपी के प्रत्येक जिलों पर नजर बनाए हुए हैं.
इसके साथ ही उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं को क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए इसको लेकर उन्होंने बकायदा आदेश भी जारी किया था.
उनके इस आदेश को पालन करते हुए सपा नेता और कार्यकर्ता दिखाई दे रहे हैं, जिसका साफ असर लोगों के दिलों में दिखाई दे रहा हैं. इस तरह के कार्य के बाद समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की तरफ लोगों का रुझान लगातार बढ़ता हुआ जा रहा है.

इस दौरान ही समाजवादी पार्टी ने मास्टर प्लान के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में समाजवादी सदस्यता अभियान की शुरुआत करने का मूड बना लिया है. जल्द ही इसकी शुरुआत भी ग्रामीण क्षेत्रों से कर दी जाएगी.
समाजवादी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता और नेता लोगों के बीच समाजवादी पार्टी की सरकार में किए गए कार्यों को बताने का काम करेंगे, इस तरह की रणनीति प्रत्येक जिले के लिए तैयार की गई है.
अखिलेश यादव समय सम पर योगी सरकार को सुझाव देने का काम किया करते हैं इसके साथ ही वह योगी सरकार को गलत नीतियों के खिलाफ कठघरे में भी खड़े करते हुए नजर आते हैं.
The post मिशन 2022 के लिए अखिलेश ने बनाया ‘समाजवादी प्लान’ कुछ इस तरह जुटे हैं सपा नेता और कार्यकर्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.