मुख्यमंत्रियों से गृह मंत्री अमित शाह ने की बातचीत, लॉकडाउन बढ़ाने पर मांगे सुझाव

Share and Spread the love

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने लॉकडाउन को आगे बढ़ाए जाने पर भी चर्चा की. यह जानकारी अधिकारीयों द्वारा दी गयी. लॉकडाउन का चौथा चरण 31 मार्च को समाप्त हो रहा है. देश में लॉकडाउन 25 मार्च से लगाया गया था.
तब से तीन बार लॉकडाउन को आगे बढ़ाया जा चुका है. लॉकडाउन के चौथे चरण में कई तरह की छूट दी गयी. इस बीच विपक्ष लॉकडाउन के मकसद को लेकर भी सवाल उठा रहा है.
गृह मंत्रालय के एक अधिकारी के मुताबिक गृह मंत्री ने सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत की और लॉकडाउन को 31 मई के बाद बढ़ाए जाने पर उनके विचार जाने.
देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामले लगातार तेजी के साथ बढ़ रहे हैं. देशभर में अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं.

राहुल गांधी ने लॉकडाउन को बताया फेल 
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लॉकडाउन पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि 21 दिन में कोरोना की लड़ाई जीती जाएगी. चार लॉकडाउन हो गए. तकरीबन 60 दिन हो गए. लॉकडाउन का लक्ष्य पूरा नहीं हुआ. बल्कि बीमारी बढ़ती जा रही है. हालांकि भारत सरकार लॉकडाउन को कामयाब बता रही है.
The post मुख्यमंत्रियों से गृह मंत्री अमित शाह ने की बातचीत, लॉकडाउन बढ़ाने पर मांगे सुझाव appeared first on AKHBAAR TIMES.