तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने से रोकने के लिए राबड़ी आवास के बाहर पुलिस का सख्त पहरा

Share and Spread the love

गोपालगंज मामले को लेकर सियासत और तेज होती जा रही है. मामले में जदयू विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग पर तेजस्वी यादव अड़े हुए हैं. इधर शुक्रवार को तेजस्वी अपने विधायकों के साथ गोपालगंज रवाना होने की तैयारी में हैं. निर्धारित समय के अनुसार सुबह ही गोपालगंज के लिए तेजस्वी को विधायकों के साथ रवाना होना था.
तेजस्वी ने गोपालगंज जाने के लिए जिला प्रशासन से अनमुति की अर्जी भी दे रखी थी, लेकिन तेजस्वी यादव के इस गतिविधि को लेकर अगले सुबह से ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के समीप पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है, इस बीच खबर आई है कि जिला प्रशासन ने तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की अनुमति नहीं दी है.

इस बीच राजद नेताओं का राबड़ी आवास पर आने का सिलसिला भी जारी है. इनमें राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, विधायक अजय यादव, सुरेंद्र राय, हरीशंकर यादव, प्रह्ला यादव ने राबड़ी आवास पहुंचकर तेजस्वी यादव से वार्ता की. वहीं राजद विधाय़क विजय प्रकाश ने कहा कि अनमुति मिले या मिले. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृ्त्व में हम सभी विधायक गोपालगंज जाएंगे.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन की ओर से एक लेटर राबड़ी आवास के लिए भेजा गया था. जिसे राबड़ी आवास पर रिसीव नहीं किया गया. जानकारी के अनुसार पुलिस इस लेटर को लेकर राबड़ी आवास पहुंची थी, जिसमें साफ तौर पर तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने की अनुमति प्रदान नहीं की गई थी.
The post तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने से रोकने के लिए राबड़ी आवास के बाहर पुलिस का सख्त पहरा appeared first on AKHBAAR TIMES.