सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने दिव्यांगों को बांटी राहत सामग्री

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष और समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने बुधवार को कानपुर जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में गरीबों और दिव्यांगों को राहत सामग्री का वितरण किया.
अभिमन्यु गुप्ता ने आज एक्सप्रेस रोड, पनचक्की चौराहा, माल रोड, फूलबाग आदि जगहों पर जाकर गरीबों, मजदूरों और दिव्यांगों को भोजन, ब्रेड, बिस्किट के अलावा आर्थिक सहयोग भी दिया. सपा नेता इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं.

अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि 23 मार्च को लॉकडाउन के एलान के बाद से ही लगातार गरीबों की मदद की जा रही है. उन्होंने कहा कि आज मदद का 37वां दिन था और ये सिलसिला आगे भी इसी तरह जारी रहेगा. अभिमन्यु गुप्ता ने बताया वो स्थानीय प्रशासन से अनुमति के बाद लगातार राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं.
बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लॉकडाउन के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से ये अपील की थी कि वो अपने आसपास रह रहे गरीबों की मदद हर संभव मदद करें. उनके इस आह्वाहन के बाद प्रदेशभर के सपा नेताओं ने जमकर लोगों की मदद की. अखिलेश यादव ने कहा कि हमारा एक ही सपना, भूखा न रहने पाए कोई अपना.
The post सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने दिव्यांगों को बांटी राहत सामग्री appeared first on AKHBAAR TIMES.