कोरोना की इस संकट की घड़ी में ‘समाजवादियों’ ने बढाए हाथ, अखिलेश ने कही ये बात

Share and Spread the love

कोरोना महामारी से देश में उपजे हालातों में समाजवादी पार्टी हमेशा की तरह ही अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वहन कर रही है. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, सपा मुखिया अखिलेश यादव, डिंपल यादव समेत कई विधायकों और सांसदों ने अपनी निधि से कोरोना के इस संकट में मदद की घोषणा की है.
इतना ही नहीं कोरोना के मद्देनजर लाकडाउन के कारण खाद्य सामग्री की समस्या से जूझ रहे लोगों खासकर गरीबों और जरुरतमंद लोगों तक ब्लाक, जिलेवार, ग्रामीण इलाकों तक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने खुद पहुंचकर लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है.
सपा मुखिया अखिलेस यादव के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए लाकड़ाउन के बाद से ही सपा नेता और कार्यकर्ता सोशल डिस्टैंसिग के तहत इस काम में पूरी तल्लीनता के साथ जुटे हुए हैं. बकौल अखिलेश कोरोना वायरस की महामारी की वजह से देश में लाकडाउन लागू है.

प्रदेश के विभिन्न सड़कों पर लाखों लोग भूके प्यासे हैं. आपूर्ति संकट से जनता परेशान हैं. कहा कि इन हालात में जितनी ज्यादा जिम्मेदारी सत्तारुढ़ पार्टी की है तो मुख्य विपक्षी दल के रुप में समाजवादी पार्टी भी जनता के दुख दर्दों के प्रति पूर्णतया संवेदनशील दिखाई दे रही है.
कहा कि हम सभी समाजवादी लोग गरीबों, असहायों की मदद करने की पार्टी की पुरानी परंपरा को निभाएंगे. इस दौरान समूचे राज्य में सपा नेता और कार्यकर्ता सक्रिय हैं.
The post कोरोना की इस संकट की घड़ी में ‘समाजवादियों’ ने बढाए हाथ, अखिलेश ने कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.