शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा कद के हिसाब से पार्टी में पद तो सभी दरवाजे खुले

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले एक बार फिर समाजवादी कुनबे के एक होने के संकेत मिल रहे हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच मनमुटाव की खाई भर रही है और दोनों फिर से एक हो सकते हैं. यह कयास सपा द्वारा शिवपाल की विधायकी रद्द करने वाली याचिका को वापस लेने के बाद से लगाए जा रहे हैं.
इटावा में होने वाले लोहिया ट्रस्ट के भवन उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने का न्योता शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को दिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अगर कद के हिसाब से उन्हें पार्टी में पद मिलता है, तो सभी दरवाजे खुले हैं.

इसके बाद से सियासी हलकों में चर्चा तेज हो गयी है कि क्या शिवपाल यादव की समाजवादी पार्टी में वापसी होगी या फिर दोनों गठबंधन कर चुनाव लड़ेंगे.
इससे पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव सपा के साथ गठबंधन का प्रस्ताव रख चुके थे. हालांकि वह सपा में विलय की बात को नकारते आए थे. लेकिन हाल ही में आए उनके बयान ने कई संकेतों को जन्म दिया है. इस बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव भी कह चुके हैं कि सपा जसवंतनगर सीट से अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी. इसी क्षेत्र से शिवपाल यादव इस समय विधायक हैं.
The post शिवपाल यादव का बड़ा बयान, कहा कद के हिसाब से पार्टी में पद तो सभी दरवाजे खुले appeared first on AKHBAAR TIMES.