अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने वाले हो कार्यवाहीः जयसिंह प्रताप

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विरुद्ध फेसबुक पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी के मामले को लेकर सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ सपा नेता जयसिंह प्रताप यादव ने पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग को शिकायती पत्र देकर फेसबुक पर पोस्ट करने ग्राम फत्ते सिंह कोतवाली शुकुल बाजार जनपद अमेठी निवासी युवक सुजीत सिंह की शिकायत दर्ज कराई है.

सपा नेता ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ जो आपत्ति जनक टिप्पणी की गई है उसके खिलाफ जनता, सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है. जो बर्दाश्त के बाहर है.
इस मामले में सपा नेता जयसिंह प्रताप ने पुलिस अधीक्षक डा. ख्याति गर्ग से इस मामले को संज्ञान में लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है. सपा नेता ने इस पत्र में ये भी कहा है कि कार्यवाही ना होने की दशा में नियमों का पालन करते हुए कार्यकर्ता आंदोलन को विवश होंगे. जिसकी जिम्मेदार पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग की होगी.
The post अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी करने वाले हो कार्यवाहीः जयसिंह प्रताप appeared first on AKHBAAR TIMES.