पूर्व मंत्री ने किया दावा, कहा सिंधिया को आने दो, अभी तो कांग्रेस के और नेता ..

Share and Spread the love

देश में लाकडाउन खत्म होने के बाद ही सियासत ने जोर पकड़ लिया है. मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार स्थाई रहेगी या नहीं ये तो आने वाले विधानसभा उपचुनाव पर ही निर्भर है. मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही चुनावों की तैयारियों को शुरु कर दिया है.
इस बीच कांग्रेस जहां एक और चेहरों की तलाश कर रही है तो भाजपा अंदरुनी कलह को खत्म करने में जुटी हुई है. इन सबके बीज ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर कांग्रेस को झटका देने की तैयारी में हैं. सिंधिया 1 जून को मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं, सूत्रों का मानना है कि सिंधिया कांग्रेस के कई बड़े नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाने के उद्देश्य से आ रहे हैं.

गौरतलब है कि 10 मार्च को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. भाजपा में शामिल होने के बाद सिंधिया का भोपाल में दूसरा दौरा है. मार्च में ही पहली बार जब सिंधिया भोपाल आए थे, तो उन्होंने भोपाल में रोड शो किया था जिसमें उन्होंने अपनी ताकत का अहसास कराया था.
सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद कई कांग्रेस नेता पार्टी के दामन को छोड़ चुके हैं. ऐसे में कांग्रेस को ग्वालियर और चंबल क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं को पार्टी में रोके रहना बड़ी चुनौती दिखाई दे रही है.
The post पूर्व मंत्री ने किया दावा, कहा सिंधिया को आने दो, अभी तो कांग्रेस के और नेता .. appeared first on AKHBAAR TIMES.