अखिलेश के विधानसभा सत्र बुलाने पर सीएम योगी के मंत्री का पलटवार, कहा ऐसा करने से सोशल..

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विधानसभा सत्र को बुलाने की मांग को लेकर प्रतिक्रिया दी है. सुरेश खन्ना ने कहा कि मौजूदा समय में सोशल डिस्टैंसिंग ही कोरोना संक्रमण से बचाव की सही तरीका है.
गौरतलब है समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेस यादव ने कहा था कि कोरोना संकट को लेकर इस समय जनता पूरी तरह से भयभीत है, प्रशासनिक अधिकारी भी तालमेल के साथ काम नहीं कर रहे हैं, लिहाजा इस मामले में सरकार को विशेष सत्र बुलाना चाहिए.
बकौल सुरेश खन्ना अगर विधानसभा का सत्र बुलाया जाता है तो इसका मतलब होगा लोगों का जमावड़ा. ऐसा करने से सोशल डिस्टैंसिग के नियमों का सरासर उल्लंघन होगा.
सुरेश खन्ना ने कहा कि हम लोगों के लगातार संपर्क में हैं. मेरा मानना है कि सरकार ने सभी स्तरों पर सतर्कता और ईमानदारी दिखाने का काम किया है. आवश्यकता पड़ने पर निर्णय लिए जाएंगे. कहा कि कोरोना का मुकाबला करने के लिए सरकार द्धारा हर वो प्रयास किए जा रहे हैं जो किए जाने चाहिए.

Social distancing is being termed as the solution to the current issue. If Assembly session is called, it would mean gathering of people. This will affect social distancing. We won’t be able to maintain social distancing: UP Parliamentary Affairs Minister Suresh Khanna https://t.co/BqFh5NnceY pic.twitter.com/KjKVXC50qB
— ANI UP (@ANINewsUP) May 1, 2020

The post अखिलेश के विधानसभा सत्र बुलाने पर सीएम योगी के मंत्री का पलटवार, कहा ऐसा करने से सोशल.. appeared first on AKHBAAR TIMES.