स्मृति ईरानी के बाद इस भाजपा सांसद के गायब होने के लगे पोस्टर, पता बताने वाले को 5100

Share and Spread the love

कोरोना संकटकाल में एक ओर जहां गरीब, मजदूर सड़कों पर पैदल भटक रहा था वहीं अधिकांश नेता, सांसद, विधायक अपने अपने घरों में एसी की ठंडी हवा का आनंद ले रहे थे. ऐसे करने वालों में सभी पार्टियों के नेता शामिल हैं कोई दल इससे अछूता नहीं है. ऐसा भी नहीं है कि सारे ही नेता घरों में बैठे हों, कुछ सड़कों पर लोगों की मदद भी कर रहे थे.
बीते कुछ दिनों से तमाम नेताओं के गायब होने के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं. ऐसे पोस्टरों में लिखा गया है कि कोरोना संकट के समय हमारे माननीय लापता हैं ढूंढने वाले को उचित ईनाम दिया जाएगा. उत्तर प्रदेश के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बाद अब चंदौली में भाजपा सांसद महेंद्र नाथ पांडेय के लापता होने के पोस्टर दिखाई दिए हैं.

इन पोस्टरों में लिखा है कि लापता सांसद का पता बातने वाले को 5100 रूपये का ईनाम दिया जाएगा. पोस्टर लगवाने वाले का नाम अंकित यादव लिखा गया है जो कि एसबीएस डिग्री कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं.
पोस्टर पॉलिटिक्स को लेकर तरह तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गई हैं. भाजपा नेताओं का कहना है कि विपक्ष इस तरह की ओछी हरकतें करके जनता के बीच अपना नंबर बढ़ाना चाह रहा है.
The post स्मृति ईरानी के बाद इस भाजपा सांसद के गायब होने के लगे पोस्टर, पता बताने वाले को 5100 appeared first on AKHBAAR TIMES.