‘वर्चुअल रैली’ पर बोले तेजस्वी, कहा- सच्चाई छुपाना चाहती भाजपा, राजद थाली पीटकर खोलेगी पोल

Share and Spread the love

बिहार में विधानसभा चुनाव इसी वर्ष होने हैं. ऐसे में अब राज्य में सियासत बढ़ती जा रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी की होने वाली ‘वर्चुअल रैली’ को लेकर एक बार फिर तीखी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी का कहना है कि भाजपा रैली के ढोंग से जमीन की सच्चाई को छुपाना चाहती है.
बिहार में होने वाली भाजपा की वर्चुअल रैली पहले 9 जून को होनी तय थी, लेकिन बाद में बदलाव कर इसे 7 जून कर दिया गया. ऐसे में तेजस्वी ने भी थाली-कटोरा पीट कर प्रतिकार करने के आवाह्न को 9 की बजाय 7 जून को कर दिया है.
राजद नेता तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार वर्चुअल रैली के ढोंग से जमीन की एक्चुअल सच्चाई को छिपाना चाहती है. इस विपदा में सरकार ने किसान, मजदूर और भूखे की थाली खाली रखी है इसलिए इनकी असंवेदनहीनता के प्रतिकार में 7 जून को हम थाली-कटोरा बजा के सरकार को जगाने का काम करेंगे.

सरकार ‘वर्चुअल’ रैली के ढोंग से ज़मीन की ‘एक्चुअल’ सच्चाई को छिपाना चाहती है।
इस विपदा में सरकार ने किसान, मज़दूर और भूखे की थाली खाली रखी है इसलिए इनकी असंवेदनहीनता के प्रतिकार में 7 जून को हम थाली-कटोरा बजा के सरकार को जगाने का काम करेंगे। pic.twitter.com/66XShqcXGm
— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) June 3, 2020

तेजस्वी ने अपने इस ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया. जिसमें वह कह रहे हैं कि बीजेपी चुनाव में डिजिटल का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन गरीब की भूख मिटाने में डिजिटल का इस्तेमाल नहीं कर रही. नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें गरीबों की भूख मिटाने की चिंता नहीं बल्कि अपनी चिंता है.
The post ‘वर्चुअल रैली’ पर बोले तेजस्वी, कहा- सच्चाई छुपाना चाहती भाजपा, राजद थाली पीटकर खोलेगी पोल appeared first on AKHBAAR TIMES.