युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मजदूरों और गरीबों की लगातार कर रहे हैं सेवाः कांग्रेस नेता श्रीनिवास

Share and Spread the love

Image credit- social mediaकोरोना संकटकाल में लगे लॉकडाउन की वजह से देश का गरीब, मजदूर और निम्न आय वर्ग बदहाली की कगार पर पहुंच गया है. सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों और गरीबों को उठानी पड़ी है. देश पर आई इस मुसीबत की घड़ी में तमाम राजनैतिक, सामाजिक, धार्मिक संगठनों और आम जनता ने सामने आकर लोगों की खूब मदद भी की है.
अगर आम जनता ने लोगों की मदद न की होती तो हालात और भी बदतर हो सकते थे. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भी लोगों की खूब मदद की है.
युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास आज नोएडा में उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष ओमवीर यादव की ओर से चलाई जा रही राजीव गांधी रसोई पहुंचे और लोगों को खाना बांटा.
Image credit- social mediaओमवीर यादव ने बताया कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता पिछले 16 दिनों से लगातार प्रवासी मजदूरों और गरीबों को खाना बांट रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम से रसोई चला रहे हैं जो आगे भी चलती रहेगी.
इस मौके पर युवा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ उत्तर प्रदेश युवा अध्यक्ष ओमवीर यादव, प्रदेश कांग्रेस सचिव विदित चौधरी, बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शाकिर अली, नोएडा कांग्रेस अध्यक्ष सहाबुद्दीन, एवं युवा साथी अमित यादव, कपिल यादव, मुस्तकीम, मथुरा प्रसाद भी शामिल थे.
The post युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मजदूरों और गरीबों की लगातार कर रहे हैं सेवाः कांग्रेस नेता श्रीनिवास appeared first on AKHBAAR TIMES.