सिंधिया को लेकर उमा भारती ने किया बड़ा एलान, बीजेपी समंदर है इसमें छोटी-छोटी नदियां समा जाती है

Share and Spread the love

image credit-social mediaमध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है. उमा भारती ने कहा कि बीजेपी एक अथाह सागर है और इसमें छोटी छोटी नदियां आकर समा जाती है. कहा कि समुद्र कभी भी अपनी सीमा को लांघ कर किसी के पास नहीं जाता. घूम फिर कर समंदर में ही समा जाती है.
सिंधिया के बीजेपी में शामिल होंने के बाद एमपी में कांग्रेस बिल्कुल खत्म होने की कगार पहुंच गई है. इस दौरान उन्होंने दावा कि दिग्विजय सिंह की जमानत जब्त हो सकती है. आगामी उपचुनाव और राज्यसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी अथाह सागर है.

उन्होंने दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि कभी भी समुद्र अपनी सीमा को लांघ कर नहीं जाता बल्कि नदियां ही घूम फिर कम समुद्र में समा जाती है. कहा कि कांग्रेस भी इस समय उन्हीं हालातों से गुजर रही है. आने वाले समय में दिग्विजय सिंह की जमानत जब्त होने वाली है.
उमा भारती ने कहा कि प्रदेश में 24 सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. जिनमें से अधिकतक सीटों पर कांग्रेस की जमानत जब्त हो जाएगी. सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है.
The post सिंधिया को लेकर उमा भारती ने किया बड़ा एलान, बीजेपी समंदर है इसमें छोटी-छोटी नदियां समा जाती है appeared first on AKHBAAR TIMES.