सिंधिया पर बोले तोमर, कहा- बीजेपी बड़ी पार्टी, हर किसी को पचाने में सक्षम

Share and Spread the love

कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्य प्रदेश की सियासत में चर्चा का केंद्र बने रहते हैं. मार्च महीने में सियासत में बड़ा उलटफेर करने वाले सिंधिया अब मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव से पहले फिर चर्चा में हैं. कहा ये भी जा रहा है कि सिंधिया के लिए बीजेपी में परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं.
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. एक सवाल के जवाब में तोमर ने कहा कि बीजेपी बहुत बड़ी पार्टी है, हर किसी को पचाने में सक्षम है.
कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान ग्वालियर में गुटबाजी को लेकर सवाल किया गया. जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़ी पार्टी है. यह हर किसी को पचाने में सक्षम है.
ज्योतिरादित्य ग्वालियर-चंबल संभाग से आते हैं. इस क्षेत्र में बीजेपी के कई ऐसे नेता हैं जिनका इस इलाके में एक अलग प्रभुत्व है. कुछ दिन पहले ग्वालियर में सिंधिया के लापता होने के भी पोस्टर लगे थे.
इस दौरान जब नरेंद्र सिंह तोमर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कोई जनप्रतिनिधि थोड़े ही न हैं. वहीं तोमर के ताजा बयान के अब कई मायने निकाले जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि सिंधिया समर्थक उनके इस बयान से असहज हैं.
The post सिंधिया पर बोले तोमर, कहा- बीजेपी बड़ी पार्टी, हर किसी को पचाने में सक्षम appeared first on AKHBAAR TIMES.