राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर में पहुंचा कोरोना वायरस, सहप्रचारक और कुक निकले पॉजिटिव

Share and Spread the love

कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार को देश में कोरोना के रिकार्ड 9304 मामले पाए गए. इसी के साथ देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,16,919 पहुंच गई है. इनमें से 1,04,107 लोग ठीक हो चुके हैं.
कोरोना का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. यहां अब तक 74860 मामले सामने आ चुके हैं. इसके बाद तमिलनाडु में 25872 और दिल्ली में 23645 मामले हैं. अभी कोरोना का प्रसार कम नहीं हो रहा है बल्कि तेजी से फैल रहा है. दिल्ली स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर में भी कोरोना की एंट्री हो चुकी है.

संघ के सहप्रचारक प्रमुख डॉक्टर सुनील आंबेकर और डॉक्टर योगेंद्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा उनके दो बावर्ची भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. डॉक्टर आंबेकर का इलाज सफदरगंज हास्पिटल में चल रहा है. संघ के दिल्ली दफ्तर को बंद करके सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है.
इससे पहले दिल्ली में निजामुद्दीन मरकज का मामला सामने चुका है जहां पर बड़ी संख्या में जमात से जुड़े लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उस मामले को लेकर देश में अलग तरह की राजनीति देखने को मिली थी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहले ही कह चुके हैं कि अब हमें कोरोना के साथ ही जीना सीखना होगा.
The post राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दफ्तर में पहुंचा कोरोना वायरस, सहप्रचारक और कुक निकले पॉजिटिव appeared first on AKHBAAR TIMES.