चाचा शिवपाल सिंह यादव को लेकर भतीजे अखिलेश का जवाब, कहा इतना तो साफ है कि सपा उनके खिलाफ..

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव टीवी चैनल न्यूज 18 के साथ बातचीत में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी बसपा और कांग्रेस जैसे किसी भी बड़े दल से गठबंधन नहीं करेगी.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चाचा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन साफ किया की समाजवादी पार्टी उनके खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी.

उन्होंने इस दौरान साफ किया कि आने वाले समय में सपा किसी भी बड़े दल के साथ गठबंधन के बारे में विचार नहीं कर रही है. छोटे दलों को साथ लेकर ही चुनाव में उतरा जाएगा. चाचा शिवपाल सिंह यादव और पार्टी में वापसी को लेकर अखिलेश ने कहा कि फिलहाल उनकी पार्टी उनके खिलाफ प्रत्याशी नही उतारेगी.
उधर लाकडाउन के फैसले को लेकर सही या गलत के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसे ठीक या गलत नहीं कह सकते हैं लेकिन इतना जरुर कह सकते हैं कि अभी कोरोना संकट समाप्त नहीं हुआ है. बीजेपी ने मजदूरों की किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं की. समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भरसक प्रयास किया. कहा कि जिस रास्ते पर कांग्रेस चल रही थी अब उसी रास्ते पर बीजेपी भी चल रही है.
The post चाचा शिवपाल सिंह यादव को लेकर भतीजे अखिलेश का जवाब, कहा इतना तो साफ है कि सपा उनके खिलाफ.. appeared first on AKHBAAR TIMES.