लॉकडाउन को लेकर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा नोटबंदी की तरह बिना प्लानिंग हुआ लॉकडाउन

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार के फैसलों पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकार बिना प्लानिंग के फैसले लेती है जिससे आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है.
कोरोना संक्रमण को रोकने में लॉकडाउन कितना सफल रहा इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि नोटबंदी की तरह लॉकडाउन को भी बिना किसी प्लानिंग के अचानक लागू कर दिया गया. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन ठीक हुआ या नहीं ये तो नहीं कह सकते मगर एक बात जरूर है कि बीमारी गई नहीं, इसकी दवा अभी तक बनी नहीं इसलिए बचाव की उपाय है.
अखिलेश यादव से जब पूछा गया कि वो बाहर क्यों नहीं निकल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि अभी सरकार के एक मंत्री मेरठ मेडिकल कॉलेज गए थे अब सुनने में आ रहा है कि वो कोरोना संदिग्ध हैं. 14 दिन के होम क्वारंटाइन कर दिए गए हैं. लिहाजा सुरक्षा की बचाव है.

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा ने कोशिश की ताली और थाली बजवाकर इसका राजनीतिक लाभ ले लें मगर बाद में जब लोग अपने घरें की ओर पैदल निकल पड़े.
उन्होंने कहा कि बीजेपी कुछ सोच समझ कर फैसले नहीं लेती बस जो मन में आता है उसे अचानक लागू कर देती है जिससे हर बार आम जनता को परेशानी उठानी पड़ी.
The post लॉकडाउन को लेकर अखिलेश का बड़ा बयान, कहा नोटबंदी की तरह बिना प्लानिंग हुआ लॉकडाउन appeared first on AKHBAAR TIMES.