अखिलेश यादव ने कहा, समाजवादी पार्टी सत्ता में होती तो एक भी व्यक्ति पलायन नहीं करता

Share and Spread the love

Image credit- social mediaकोरोना वायरस महामारी देश में अब तेजी के साथ फ़ैल रही है. शुरूआती मामले सामने आने पर जहां लॉकडाउन देश भर में लगाया गया था तो वहीं अब देश से लॉकडाउन हटाने की शुरुआत हो चुकी है. जबकि संक्रमित मामलों की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है. ऐसे में विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है.
कामगारों और श्रमिकों को इस लॉकडाउन में सबसे ज्यादा मुसीबत का सामना करना पड़ा है. इस बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि अगर समाजवादी पार्टी सरकार में होती तो एक भी व्यक्ति पलायन नहीं करता.
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि जिस बीजेपी सरकार ने ताली और थाली के आधार पर लॉकडाउन किया, उसके बाद क्या हुआ. लोग बच्चों के साथ पैदल निकल पड़े. अगर प्लानिंग से लॉकडाउन हुआ होता, तो मजदूरों का इस तरह से पैदल पलायन नहीं होता.
आगे उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार होती तो एक भी व्यक्ति पलायन नहीं करता. उनकी सरकार पूरी व्यवस्था करती. सरकार ने बीमारी के नाम पर लोगों को डराया और नफरत फैलाने का काम किया है.
‘आर्थिक पैकज का लाभ जरुरतमंदों को नहीं मिला’
देश की मशहूर साइकिल कंपनी एटलस ने अपने कारखाने पर ताला लगा दिया है. जिसकी वजह कंपनी ने आर्थिक तंगी बताई है. इसको लेकर सपा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार जिस आर्थिक पैकेज की बात कह रही है, उसका लाभ जरुरतमंदों को नहीं मिला. अगर ऐसा नहीं है तो सरकार बताए कि एटलस साइकिल की फैक्ट्री कैसे बंद हो गयी.
The post अखिलेश यादव ने कहा, समाजवादी पार्टी सत्ता में होती तो एक भी व्यक्ति पलायन नहीं करता appeared first on AKHBAAR TIMES.