चौकीदार चोर बोलने वाले बीजेपी में मंत्री बन गए और मैं भी चौकीदार वाले वहीं रह गएः जीतू पटवारी

Share and Spread the love

कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं का भारतीय जनता पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है आज ही गुजरात से खबर है कि कांग्रेस के दो विधायकों ने इस्तीफा दे दिया, अब माना जा रहा है कि वो जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.
मजे की बात ये है कि यही नेता जब विपक्षी पार्टी में थे तो बीजेपी और प्रधानमंत्री को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ते थे मगर पार्टी बदलते ही इनके सुर बदल जाते हैं.
ऐसे ही दल बदलू नेताओं को लेकर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने तंज कसते हुए कहा कि चौकीदार चोर है बोलने वाले मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री बन गए और बेचारे मैं भी चौकीदार बोलने वाले वहीं का वहीं रह गए.

ये तंज उन्होंने इस संदर्भ में किया है कि हाल में मध्यप्रदेश के कई विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. मंत्रीमंडल विस्तार में इन्हें भी जगह दे दी गई.
बता दें कि जीतू पटवारी बागी विधायकों को मनाने की बहुत कोशिश की थी मगर उनकी कोशिश कामयाब नहीं हो पाई और अंत में वहां कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई. अब बीजेपी और कांग्रेस दोनों की निगाह उपचुनाव पर लगी हुई है. अगर उपचुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया तो एक बार फिर सत्ता परिवर्तन हो सकता है.

चौकीदार चोर है बोलने वाले #मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री बन गये
बेचारे
में भी #चौकीदार बोलने वाले वहीं का वही रह गये pic.twitter.com/F0Zkdpe3Di
— Jitu Patwari (@jitupatwari) June 3, 2020

The post चौकीदार चोर बोलने वाले बीजेपी में मंत्री बन गए और मैं भी चौकीदार वाले वहीं रह गएः जीतू पटवारी appeared first on AKHBAAR TIMES.