साइकिल दिवस के दिन ही बंद हुई फैक्ट्री तो प्रियंका गांधी ने कहा, सरकार के प्रचार में तो सुन लिया…

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन का असर कारोबार पर पड़ा है. देश की मशहूर साइकिल कंपनी एटल पर आर्थिक तंगी की वजह से ताला लटक गया. जिसको लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सरकार सिर्फ एमओयू कर रही है.
गुरुवार को प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल साइकिल दिवस के मौके पर ही गाजियाबाद में फैक्ट्री बंद हो गयी और एक झटके में 1000 से अधिक लोग बेरोजगार हो गए.
उन्होंने कहा कि कल विश्व साइकिल दिवस के मौके पर साइकिल कंपनी एटलस की गाजियाबाद फैक्ट्री बंद हो गयी. 1000 से ज्यादा लोग एक झटके में बेरोजगार हो गए. सरकार के प्रचार में तो सुन लिया कि इतने का पैकेज, इतने एमओयू, इतने रोजगार. लेकिन असल में तो रोजगार ख़त्म हो रहे हैं. फैक्ट्रियां बंद हो रही हैं.

आगे उन्होंने कहा कि आगे उन्होंने कहा कि लोगों की नौकरियां बचाने के लिए सरकार को अपनी नीतियां और योजना स्पष्ट करनी पड़ेगी.
एटलस कंपनी ने कारखाना चलाने के लिए पैसे न होने की बात कही है और अनिश्चितकाल के लिए कारखाने पर ताला लगाया है. कारखाने में काम करने वाले कामगारों का कहना है कि अभी दो ही दिन हुए थे काम करते हुए. तीसरे दिन उन्हें नोटिस बोर्ड पर नोटिस लगा मिला है.
The post साइकिल दिवस के दिन ही बंद हुई फैक्ट्री तो प्रियंका गांधी ने कहा, सरकार के प्रचार में तो सुन लिया… appeared first on AKHBAAR TIMES.