लालू प्रसाद यादव की 6 साल पहले चोरी हुई कार अब यहां से हुई बरामद

Share and Spread the love

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की 6 साल पहले गुरुग्राम से चोरी हुई कार अब बरामद हो गयी है. यह कार अरुणाचल प्रदेश में बरामद हुई है, जोकि साल 2014 में गुरुग्राम से चोरी हुई थी. 26 वाहनों को सीज किया गया था. जिसमें से लालू प्रसाद यादव की भी गाड़ी सामने आई है.
अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने छह साल पहले लालू यादव के परिजनों की चोरी हुई एसयूवी को जब्त किया है. यह टोयटा फार्च्यूनर कार है. यह कार अरुणाचल प्रदेश के एक निवासी से ही जब्त की गयी है.
कैपिटल काम्प्लेक्स के एसपी टुमे एमो के मुताबिक अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने 26 वाहनों को सीज किया था. इन गाड़ियों में लालू प्रसाद यादव से जुड़ी टोयटा फार्च्यूनर एसयूवी भी शामिल थी. जिसे अरुणाचल के एक निवासी से ही जब्त किया गया है.

साल 2014 में हुई थी चोरी 
राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की यह कार साल 2014 में हरियाणा के गुरुग्राम में चोरी हुई थी. जिसके बाद आईपीसी की धारा 392/397 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत लूट का मामला दर्ज किया गया था.
गौरतलब है कि लालू यादव इन दिनों चारा घोटाले में सजायाफ्ता रांची के रिम्स में भर्ती हैं. वह मधुमेह और दिल की बीमारी से ग्रसित हैं. कुछ किडनी की भी समस्या है.
The post लालू प्रसाद यादव की 6 साल पहले चोरी हुई कार अब यहां से हुई बरामद appeared first on AKHBAAR TIMES.