यूपी: शिकायत पर थानाध्यक्ष का हुआ ट्रांसफर, चार्ज लेने जाते समय किया कुछ ऐसा हो गए सस्पेंड

Share and Spread the love

अम्बेडकरनगर में बसखारी के थानाध्यक्ष मनोज सिंह की शिकायत होने पर उनका ट्रांसफर बसखारी से जैतपुर किया गया था. लेकिन नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए विदाई ली. जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. मनोज सिंह सरकारी गाड़ियों का काफिला लेकर निकले थे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मामले ने तूल पकड़ लिया था.
कोरोना के इस संकटकाल में उड़ी लॉकडाउन की धज्जियां पर जिले के एसपी ने संज्ञान में लिया. जिसके बाद जैतपुर के थानाध्यक्ष बने मनोज सिंह को सस्पेंड कर दिया गया.
क्या है पूरा मामला?
अम्बेडकरनगर के टाडा से भाजपा विधायक संजू देवी ने अवैध वसूली के आरोप में बसखारी के धनाध्यक्ष मनोज सिंह पर कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद मनोज सिंह का ट्रांसफर कर दिया गया था. उन्हें बसखारी से ट्रांसफर करते हुए जैतपुर भेजा गया.

विदाई में निकाला गाड़ियों का काफिला और उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां 
मनोज सिंह को जब बसखारी से ट्रांसफर किया गया तो वह विदाई के दौरान सारकारी गाड़ियों का काफिला लेकर निकल पड़े. कई पुलिसकर्मी बैक पर बिना मास्क, हेलमेट पहले काफिले में दिखाई दिए. इस दौरान लॉकडाउन के नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन हुआ. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. मामले ने तूल पकड़ा तो थानाध्यक्ष पर कार्रवाई हुई है.
The post यूपी: शिकायत पर थानाध्यक्ष का हुआ ट्रांसफर, चार्ज लेने जाते समय किया कुछ ऐसा हो गए सस्पेंड appeared first on AKHBAAR TIMES.