नवजोत सिंह सिद्धू आप में हो सकते हैं शामिल? अरविंद केजरीवाल ने कहा स्वागत है

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAक्रिकेटर से राजनेता के पद पर पहुंचने वाले नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि इस समय वो कांग्रेस में हैं. गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर वे पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.
आम आदमी पार्टी के चीफ और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवा ने इस बारे में संकेत देते हुए कहा कि सिद्धू को अपनी टीम में शामिल कर उन्हें खुशी होगी. अब इस बात की संभावना बताई जा रही है कि सिद्धू की नई पारी के बीच प्रशांत किशोर मध्यस्थता की भूमिका निभा सकते हैं.

एक टीवी न्यूज चैनल के कार्यक्रम से बातचीत के दौरान केजरीवाल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू का आम आदमी पार्टी में स्वागत है, हालांकि इस बारे में सिद्धू के साथ संपर्क की कोशिश के सवाल को कोरोना संक्रमण को समय होने का हवाला देते हुए टाल दिया.
नवजोत सिंह सिद्धू इस समय अमृतसर ईस्ट सीट से कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं. वह 2017 में ही बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. हालांकि पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के साथ उनकी तल्खी रहती है. इसी कारण उनको कैबिनेट से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था.
The post नवजोत सिंह सिद्धू आप में हो सकते हैं शामिल? अरविंद केजरीवाल ने कहा स्वागत है appeared first on AKHBAAR TIMES.