गरीब तबके के लोगों से किराया वसूलने पर भड़के अखिलेश, कहा जो खरबों रुपया भावनात्मक..

Share and Spread the love

कोरोना काल के इस संकट में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश राज्य में सत्तारुढ़ दल को समय-समय पर सुझाव के साथ-साथ नसीहत देते हुए नजर आ रहे हैं, वह सरकार की नीतियों को लेकर घेरते भी हैं, इसके साथ ही वह यूपी में मजबूत विपक्ष के रुप में जनता के बीच मौजूदगी दिखाने का भी प्रयास कर रहे हैं.
उसी का असर है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव की एक अपील के साथ ही सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लाकडाउन के पहले ही दिन से ‘कोई भी भूखा ना रहे’ की जो मुहिम चलाई वो आज तक चालू है. सपा नेता और कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार सक्रियता दिखा रहे हैं.
उधर मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार जो गरीब लोग ट्रेन में सफर कर आए हैं, उनसे भी पैसे लिए गए हैं. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि अब तो भाजपा के आहत समर्थक भी ये सोच रहे हैं कि अगर समाज के सबसे ग़रीब तबके से भी घर भेजने के लिए सरकार को पैसे लेने थे तो तरह-तरह के फंड में जो खरबों रुपया तमाम दबाव व भावनात्मक अपील करके डलवाया गया है उसका क्या होगा? अब तो उप्र में आरोग्य सेतु एप से भी 100 रु वसूलने की ख़बर है.

The post गरीब तबके के लोगों से किराया वसूलने पर भड़के अखिलेश, कहा जो खरबों रुपया भावनात्मक.. appeared first on AKHBAAR TIMES.