बोले अखिलेश, पूरी क्षमता के साथ लोगों की मदद करती रहेगी समाजवादी पार्टी, ये हमारा फर्ज

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपने संकल्प को दोहराते हुए कहा कि कोरोना संकटकाल में प्रवासी मजदूरों, गरीबों और दिहाड़ी कामगारों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा है, समाजवादी पार्टी उनकी हर संभव मदद करेगी.
अखिलेश यादव ने कहा कि लॉकडाउन के बाद से ही हमारी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. हमने हादसों में जान गवांने वाले और अन्य लोगों को एक-एक लाख की आर्थिक सहायता भी दी है. हमारे कार्यकर्ता खाने बांटने के साथ-साथ, राशन और अन्य जरूरी वस्तुओं का वितरण लगातार कर रहे हैं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAउन्होंने कहा ये कोई एहसान नहीं बलिक हमारा फर्ज है जिसे हम आगे भी पूरी क्षमता के साथ निभाते रहेंगे. सपा मुखिया ने कहा कि हमने बाहर फंसे हुए मजदूरों को बस से वापस बुलवाया, उनकी सहायता की.
अखिलेश ने कहा कि हम सरकार को तमाम सुझाव देना चाहते हैं इसीलिए सदन चलाने की मांग कर रहे हैं मगर सरकार अपने आप में मस्त है उसे विपक्ष के सुझाव में कोई दिलचस्पी ही नहीं है.
बता दें कि लॉकडाउन के बाद ही अखिलेश ने दिशानिर्देश जारी करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से लोगों की हर संभव मदद की अपील की थी.
The post बोले अखिलेश, पूरी क्षमता के साथ लोगों की मदद करती रहेगी समाजवादी पार्टी, ये हमारा फर्ज appeared first on AKHBAAR TIMES.