सादगीः ये कोई और नहीं, सपा नेता अतुल प्रधान हैं, एक बूढ़ी मां की कुछ इस तरह की मदद, दिया आशीर्वाद

Share and Spread the love

image credit-social mediaकोरोना काल के इस संकट काल में यूपी में विपक्षी पार्टी समाजवादी पार्टी की ओर से जो जमीनी स्तर पर लोगों के लिए प्रयास किया गया है उसकी सभी लोग सराहना कर रहे हैं.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वाहन पर पूरे प्रदेश के सपना नेता और कार्यकर्ता अंतिम लाइन में खड़े हर गरीब परिवार तक मदद पहुंचाने के काम में लगे हुए हैं. इस क्रम में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सपा नेता अतुल प्रधान भी इस नेक काम में पीछे नहीं हैं.
अतुल प्रधान ने कोई भी गरीब भूखा ना सोने पाए, इसका प्रण लिया है और वो कहते हैं कि जब तक लाकडाउन रहेगा तब तक मैं गरीबों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा. इस बीच उनके ऊपर कई मुकदमें भी हो चुके हैं. इसके बाद भी वो लोगों के बीच में ड़टे हुए हैं.कहा कि इस समय गरीबों और जरुरतमंदों की मदद करना बेहद जरुरी है.

हाल ही में  सपा नेता अतुल प्रधान ‘कोई भी भूखा ना सोने पाए’ की मुहिम को आगे बढ़ाने हेतु एक गांव में पहुंचे तो वहां पर मौजूद लोगों ने अचानक पुष्प वर्षा कर दी. उन्होंने कहा कि लोगों का इतना प्यार और सम्मान मिला जो एक नई उर्जा के साथ कार्य करने के लिए प्रेरणा का काम करेगा.
अतुल प्रधान लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं, वह शुक्रवार को पास के ही गांव से निकल रहे थे, तो उन्होंने गठरी रखने का प्रयास कर रही एक महिला को देखा तो उनसे रहा नहीं गया, वो खुद उनकी सहायता करने के लिए पहुंच गए. बूढ़ी मां उनको आशीर्वाद देती हुए नहीं थक रही थी, अतुल प्रधान ने कहा कि धूप में परेशान हो और कोई इस तरह से पहुँच जाये और फ़िर जो #आशीर्वाद मिलता है वह एक नया ही #उत्साह देता है !
 
The post सादगीः ये कोई और नहीं, सपा नेता अतुल प्रधान हैं, एक बूढ़ी मां की कुछ इस तरह की मदद, दिया आशीर्वाद appeared first on AKHBAAR TIMES.